May 3, 2024

बीके अस्पताल की लिफ्ट खराब होने की वजह से मरीज को रैंप से पहुंचाया हार्ट सेंटर

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद के नागरिक अस्पताल में लिफ्ट न चलने की वजह से करीब 10 मिनट तक व्यक्ति जमीन पर बैठा रहा। बताया जा रहा है कि तकनीकी समस्या होने के कारण लिफ्ट नही चल रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक व्यक्ति का नाम नरेंद्र है और उनकी उम्र 48 साल है । मरीज के साथ आए पड़ोसी कृष्णा ने बताया कि वह बल्लभगढ़ के विजयनगर कॉलोनी से नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए आए थे । कृष्णा ने बताया कि उन्हें हार्ट की समस्या है और वह हार्ट की समस्या के उपचार के लिए उन्हें हार्ट सेंटर में जाना था परंतु लिफ्ट न चलने की वजह से नरेंद्र 10 मिनट तक जमीन पर बैठा रहा।

बीके अस्पताल के पहले, दूसरे और तीसरे फ्लोर पर अलग-अलग मरीजो के लिए वार्ड बने हुए हैं। इन वार्डों में प्रतिदिन बड़ी संख्या में मरीज भर्ती होते है। अस्पताल के तीसरे तल पर हार्ट सेंटर है। यहां इलाज के लिए हृदय रोगी आते हैं। लेकिन शनिवार को लिफ्ट खराब होने से इन्हें सीढ़ियों व रैंप का सहारा लेना पड़ा। विजयनगर कॉलोनी के निवासी कृष्णा ने बताया कि उन्हें अपने मरीज को तीसरे मंजिल पर लेकर जाना था ऐसे में उन्हें व्हील चेयर की मदद से तीसरे मंजिल पर पहुंचाना पड़ा।