April 30, 2024

DU की छात्रा ने अश्लील मैसेज करने पर प्रोफेसर को लगाया थप्पड़

New Delhi/Alive News : दिल्ली यूनिवर्सिटी के भारती कॉलेज की थर्ड ईयर की छात्रा ने प्रोफेसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि प्रोफेसर उससे अश्लील बातें करता था और मिलने के लिए बुलाता था. इसपर उसने प्रोफेसर को थप्पड़ मार दिया, जिसका बदला उसने छात्रा को परीक्षा में नकल करने का आरोप लगाकर लिया. छात्राओं ने इसके विरोध में बुधवार को कॉलेज कैंपस में प्रदर्शन भी किया. छात्राओं ने इस संबंध में प्रॉक्टर को चिट्ठी भी लिखी है. हालांकि मामला कुछ महीने पुराना है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल कल एक वीडियो सामने आया. वीडियो में भारती कॉलेज के राजनीति विज्ञान के एक प्रोफेसर को छात्रा थप्पड़ मारते दिख रही है. छात्रा प्रोफेसर पर गलत बातचीत का आरोप भी लगा रही है. थप्पड़ मारने वाली छात्रा ने इसकी पुष्टि भी की है

प्रोफेसर की ओछी हरकत
छात्रा ने बताया कि प्रोफेसर बार-बार कॉलेज से बाहर मिलने के लिए दबाव डाल रहा था. उसने कहा कि शिक्षक छात्राओं को काफी पहले से परेशान कर रहा था. इतना ही नहीं फोन पर भी अश्लील मैसेज भेजा करता था. शिक्षक की इस हरतक से काफी दिनों से परेशान चल रही लड़की ने अपनी कुछ सहेलियों को साथ लिया और प्रोफेसर से मिलने गई. मामले को बढ़ता देख शिक्षक गलत आरोप लगाने की बात कहकर लड़ने लगा. इस दौरान छात्रा ने शिक्षक की पिटाई कर दी.