May 2, 2024

BJP अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण तंवर का जोरदार स्वागत

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजनति मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष लक्ष्मण तंवर का आज सैक्टर-12 वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार शर्मा के कार्यालय पर अधिवक्ताओं ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया एवं उन्हें मुबारकबाद दी। इस अवसर पर लक्ष्मण तंवर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृृत्व ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है, उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। तंवर ने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है भाजपा सरकार अपने सभी वायदो पर कायम है और सभी 36 बिरादरियों का एक समान विकास कर रही है जिससे हर वर्ग आज पार्टी की नीतियों में आस्था जताकर पार्टी पर अपना विश्वास जमा रहा है।

इस अवसर पर वीर एकलव्य के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र चन्देलिया ने कहाकि लक्ष्मण तंवर को जो जिम्मेवारी मिली है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभायेंगे। इस अवसर पर बल्लभगढ मण्डल महामंत्री भाजपा कैलाश वरिष्ठ एडवोकेट, संतराम शर्मा व राजकुमार शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि लक्ष्मण तंवर भाजपा का निष्ठावान सिपाही है।

उन्होंने कहा कि लक्ष्मण तंवर के जिलाध्यक्ष बनने से शहरी व ग्रामीण जोन में भाजपा और अधिक मजबूत होगी। इस अवसर पर धर्मचन्द सैनी एडवोकेट, राजेश शर्मा, साहिल आहूजा, नीतेश राठौर, धर्मवीर, सोनू प्रजापति, कृष्ण भडाना, एडवोकेट पंकज पराशर, मनीश शर्मा, सुमित वशिष्ठ, सुनील अहलावत, सी बी वशिष्ठ सहित अन्य अधिवक्ताओं ने लक्ष्मण तंवर को मुबारकबाद दी।