May 3, 2024

5 एडिशनल सेशन जज के स्थानांतरण पर जिला बार ने रखा विदाई समारोह

Bhiwani/Alive News: स्थानीय कोर्ट परिसर स्थित जिला बार सभागार में जिला बार एसोसिएशन द्वारा सोमवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर भिवानी के 5 एडिशनल सेशन जज का स्थानांतरण होने पर उन्हें सम्मानित कर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला एवं सत्र न्यायधीश दीपक अग्रवाल ने शिरकत की तथा अध्यक्षता जिला बार एसोसिएशन भिवानी के प्रधान सत्यजीत पिलानिया ने की। कार्यक्रम में मंच का संचालन एसोसिएशन के सचिव दीपक तंवर ने किया। इस मौके पर अनेक अधिवक्तागण मौजूद रहे।

इस मौके पर स्थानांतरित हुए एडीशनल सैशन जज अश्विनी कुमार गोयल, रजनी यादव, सोनिका गोयल, अश्विनी महता, कंवरपाल सिंह को मुख्यअतिथि व एसोसिएशन पदाधिकारियों द्वारा स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला बार भिवानी के सैशन जज दीपक अग्रवाल ने कहा कि किसी भी कर्मचारी या अधिकारी के व्यक्तित्व की पहचान उनके कार्यकाल के दौरान लोगों से किए व्यवहार के तौर पर की जाती है। उन्होंने कहा कि स्थानातरित हुए पांचों एडीशनल सैशन जजों का व्यवहार नागरिकों के लिए बड़ा अच्छा रहा तथा इनके अच्छे व्यवहार की प्रशंसा की गई सुनी भी गई थी। उन्होंने कहा कि एक अच्छे कर्मचारी या अधिकारी को हमेशा उसके अच्छे व्यवहार के लिए याद रखा जाता है। उन्होंने स्थानांतरित हुए पांचों एडीशनल सैशन जजों को बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन भिवानी के प्रधान सत्यजीत पिलानिया ने कहा कि एडीशनल सैशन जज अश्विनी कुमार गोयल, रजनी यादव, सोनिका गोयल, अश्विनी महता, कंवरपाल सिंह न्याय प्रिय रहे हैं तथा उनका उद्देश्य प्रत्येक व्यक्ति को न्याय दिलाना रहा तथा उनकी यह कार्यप्रणाली ने उन्हें अन्य जजों के मुकाबले अलग बनाती है।

पिलानिया ने कहा कि बार व बैंच के बीच सामंजस्य बना रहे, इसके लिए वे निरंतर प्रयास रहेंगे। इस मौके पर एसोसिएशन के सचिव दीपक तंवर ने कहा कि विदाई समारोह जैसे कार्यक्रम कर्मचारियों व अधिकारियों के सराहनीय कार्यकाल की प्रशंसा करने के साथ अन्य कर्मचारियों व अधिकारियों को भी आमजन के प्रति अच्छा व्यवहार किए जाने का संदेश देती है।