April 28, 2024

17 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं दिशा

Mumbai :  बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ सीक्रेट डेटिंग कर रहीं दिशा जल्द ही चाइनीज सुपरस्टार जैकी चैन के अपोजिट फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में नजर आएंगी। 24 साल की दिशा का जन्म बरेली में हुआ था। 2013 में वे ‘फेमिना मिस इंडिया इंदौर’ की रनर अप रही थीं। 17 साल की उम्र में उन्होंने फोटोशूट करवाया था। आज हॉट और ग्लैमरस लुक में दिखने वाली दिशा उस फोटोशूट में बेहद सिंपल, लेकिन डिफरेंट नजर आ रही हैं।

4

एक्ट्रेस नहीं साइंटिस्ट बनना चाहती थीं दिशा…

दिशा बचपन से ही पढ़ने में तेज रहीं। इसी वजह से साइंटिस्ट बनने का सपना देख रही थीं। हालांकि, किस्मत ने उनके लिए कुछ और चुना था। 2011 में लखनऊ एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई करते हुए उन्होंने फैशन की फील्ड में अपनी किस्मत आजमाई। 2015 में आईं तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से उन्होंने डेब्यू किया। इसी साल आई ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बनीं।
डेटिंग की चलते बटोरती हैं सुर्खियों

1

फिल्मों से कहीं ज्यादा दिशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। टाइगर और दिशा अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम देते हैं। लेकिन जब बार-बार इन्हें वेकेशन और डिनर डेट के दौरान क्लिक किया जाता है तो मामला कुछ और ही लगता है। बता दें, टाइगर और दिशा रोमांटिक सिंगल ‘बेफिक्रा’ में नजर आ चुके हैं।