June 30, 2024

मुंज्या की ओटीटी रिलीज की चर्चा तेज

Entertainment/Alive News: हॉरर कॉमेडी फिल्में मौजूदा समय में दर्शकों की पहली पंसद बन गई हैं। स्त्री, भूल भुलैया 2 और रूही जैसी मूवीज के बाद अब मुंज्या ने भी फैंस का दिल जीत लिया है। निर्माता दिनेश विजान ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि हॉरर कॉमेडी बनाने के मामले में उनको काफी महारथ हासिल है। सिनेमाघरों में मुंज्या का भूत जमकर धमाल मचा रहा है और फिल्म सफलता की तरफ आगे बढ़ गई है। ऐसे में हर किसी के जहन में ये सवाल भी उमड़ रहा है कि थिएटर के बाद मुंज्या को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन रिलीज जाएगा।

आधुनिक दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की रिलीज का चलन काफी अधिक बढ़ गया है। सिनेमाघरों के बाद कुछ ही दिनों के भीतर मूवीज ओटीटी पर आ जाती हैं और रिलीज से पहले ही इनके डिजिटल राइट्स भी बिक जाते हैं। मुंज्या के मामले में भी वहीं हुआ है। शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर मुंज्या के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की तरफ से खरीद लिए गए थे और बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद ये फिल्म इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी। फिलहाल मुंज्या की रिलीज को 11 दिनों का समय बीता है और अभी इसकी ओटीटी रिलीज के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब 2 महीने बाद इसे ओटीटी पर पेश किया जा सकता है।

बिना किसी बड़े सुपरस्टार के मुंज्या फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गर्दा उड़ा दिया है। अब तक रिलीज के 11 दिनों के भीतर इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने करीब 61 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली है। माना जा रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है।