May 6, 2024

डेरा अनुयायियों दावा : रहीम ने हनीप्रीत का भी किया था रेप

New Delhi/Alive News : साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की कैद काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और उसकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. एक चैनल के अनुसार डेरा के कुछ अनुयायियों ने दावा किया है कि राम रहीम ने हनीप्रीत का भी रेप किया था. जिसे बाद में उसने डेरे में अपनी जगह मजबूत करने के लिए इस्तेमाल किया. गौरतलब है कि हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने अपनी तलाक की याचिका में इस बात का जिक्र किया था कि उसने पत्नी को बाबा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था.

हनीप्रीत के लापता होने के बाद से उसके और बाबा के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. जिसमें से सबसे चौंकाने वाला दावा दोनों के बीच संबंध को लेकर है. मीडिया खबरों के अनुसार अब डेरा के कुछ अनुयायियों ने भी इस बात का दावा किया है कि गोद लिए जाने और राम रहीम की खास बनने से पहले हनीप्रीत का भी बाबा ने अपनी गुफा में रेप किया था.

एक अन्य ने दावा किया कि बाद में इसे आधार बनाकर हनीप्रीत ने डेरा में अपनी स्थिति मजबूत बना ली और वो राम रहीम की सबसे वफादार लोगों में से एक बन गई.

दिल्ली में थी हनीप्रीत
हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्या का कहना है कि वो दिल्ली में ही है. वकील ने दावा किया कि सोमवार को हनीप्रीत जमानत याचिका पर साइन करने के लिए उनके पास आई थी. इतना ही नहीं वो लगातार उनसे संपर्क बनाए हुए है. मंगलवार को ये याचिका हाईकोर्ट में लगाई जाएगी.

गौरतलब है कि जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की दत्तक पुत्री प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत उन 43 लोगों की सूची में शीर्ष पर है जिनकी हरियाणा पुलिस को राम रहीम को बलात्कार के मामलों में दोषी ठहराने जाने के बाद हुई हिंसा की घटनाओं के संबंध में तलाश है.