September 29, 2024

उपायुक्त ने नवनिर्मित इंडोर स्टेडियम का किया निरीक्षण

Faridabad/Alive News: उपायुक्त विक्रम सिंह ने सेक्टर-31 में नए टाउन पार्क के पास करीब ढाई एकड़ में नवनिर्मित इंडोर स्टेडियम के निर्माण कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि सीएम अनाउंसमेंट के तहत सेक्टर-31 में नया इंडोर स्टेडियम बनाया गया है। जिसको नववर्ष पर खिलाड़ियों के लिए खोल दिया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बचे हुए कामों को जल्द से जल्द निपटाया जाये और जिस खेल का मैदान तैयार हो गया है। उस खेल से संबंधित कोचों को नियुक्त किया जाए और इंडोर स्टेडियम में रोशनी के व्यापक प्रबंध हो।

उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में सेक्टर-12 में जिला खेल परिसर के बाद यह दूसरा छोटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स होगा। अभी तक दिल्ली सीमा से सटे खिलाड़ियों को अभ्यास करने के लिए सेक्टर-12 के खेल परिसर आना पड़ता है, जो उनके क्षेत्र से कई किलोमीटर दूर पड़ता है, लेकिन सेक्टर-31 में बनने वाले इस स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स से दिल्ली बॉर्डर तक क्षेत्र के खिलाड़ी घर के समीप में ही अभ्यास कर सकेंगे। इससे जहां उनके धन की बचत होगी, वहीं समय भी बचेगा।

इस स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में अलग-अलग खेलों में खिलाड़ी पसीना बहाकर अपनी प्रतिभा उभार सकेंगे। सभी खेलों के अलग-अलग सेक्टर बनाए गए है। इन खेलों में बैडमिंटन, बास्केटबॉल, जिम, जूडो,कराटे, कुश्ती, स्क्वॉश समेत कई खेल शामिल हैं।