May 21, 2024

झज्जर और रोहतक में डिप्टी सीएम करेंगे विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत

Chandigarh/Alive News : शुक्रवार 9 जून को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला झज्जर और रोहतक जिले के दौरे पर रहेंगे। वे यहां विभिन्न निजी एवं सार्वजनिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और क्षेत्रवासियों को कई सौगात देंगे।

जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने बताया कि डिप्टी सीएम बादली विधानसभा क्षेत्र के गांव जहांगीरपुर में विभिन्न सड़क विकास परियोजनाओं के सुधारीकरण के लिए शिलान्यास रखेंगे। इनमें 18 किलोमीटर लंबा झज्जर-बादली फोरलेन, बादली हलके की 56 किलोमीटर लंबाई की 10 सड़कें, बेरी हलके की 40 किलोमीटर लंबाई की 9 सड़कें, बहादुरगढ़ हलके की 20 किलोमीटर लंबाई की 7 सड़कें और झज्जर हलके की 27 किलोमीटर लंबाई की 15 सड़कें शामिल है। इसके उपरांत वे झज्जर जिले के गांव दुजाना में आयोजित एक जनसभा में ग्रामीणों को संबोधित करेंगे।

झज्जर के बाद डिप्टी सीएम रोहतक जिले में भी कई कार्यक्रम करेंगे। वे यहां जिला विकास भवन में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे तथा जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके अलावा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सुखपुरा चौक, कलानौर के खैरड़ी गांव में जनसभा तथा चौधरी देवीलाल कम्युनिटी हॉल का उद्घाटन, गांव मदीना और भैणी महाराजपुर के भी कार्यक्रम रहेंगे।