April 19, 2024

डिप्टी सीएम ने जेजेपी की युवा टीम से की वर्चुअल मीटिंग

Chandigarh/Alive News: मंगलवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने राज्य में कोरोना महामारी की स्थिति का जायजा लेने के लिए जननायक जनता पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ एक वर्चुअल मीटिंग की। उन्होंने महामारी में पार्टी द्वारा जारी हेल्पलाइन के जरिये जरूरतमंद लोगों की मदद में युवाओं की भूमिका को सराहा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से निपटने के लिए युवा साथी निरंतर इसी तरह जनसेवा के प्रति समर्पित रहे।

बैठक में डिप्टी सीएम ने जेजेपी के युवा साथियों से कहा कि पार्टी द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में महामारी से निपटने के लिए पदाधिकारियों को एक-एक गांव गोद लेने की मुहिम चलाई है। दुष्यंत चौटाला ने आह्वान किया कि इस मुहिम में युवा साथी भी बढ़ चढ़कर आगे आएं और अपने-अपने जिले में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से तालमेल कर अपनी जिम्मेदारी निभाएं।

बैठक में जेजेपी के युवा साथियों ने बताया कि कार्यकर्ताओं द्वारा सभी जिलों में वैक्सीनेशन करवाने व कोरोना बचाव के प्रति जागरूकता, मास्क, सेनेटाइजर, फेस शील्ड आदि का वितरण तथा सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि हेल्पलाइन के माध्यम से कोरोना से संबंधित जरूरतमंदों की युवा कार्यकर्ताओं अपने वरिष्ठ पदाधिकारियों व प्रशासन की सहायता से मदद कर रहे है और इसी तरह पार्टी की नई मुहिम में भी बढ़ चढ़कर अपना योगदान देंगे। इस बैठक में जेजेपी युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह समेत युवा प्रकोष्ठ के सभी जिला प्रभारी व जिलाध्यक्ष मौजूद रहे।