April 16, 2024

फिल्म में काम दिलाने के नाम पर एक्ट्रेस से शारीरिक संबंध बनाने की मांग, मना करने पर वायरल की तस्वीर, डायरेक्टर गिरफ्तार

Mumbai/Alive News: मुंबई की मालाड पुलिस ने फिल्म में काम दिलाने के नाम पर शारिरिक संबंध की मांग करने वाले एक कथित कास्टिंग काउच डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी डायरेक्टर को टिटवाला इलाके से गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि डायरेक्टर ने एक बंगाली एक्ट्रेस को नेटफ्लिक्स वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर पहले उसकी अंतरंग तस्वीरे ली। बाद में उस तस्वीर को वायरल करने की धमकी देकर एक्ट्रेस से शारीरिक संबंध की मांग करने लगा।

मिली जानकारी के अनुसार जब एक्ट्रेस ने कॉम्प्रोमाइज करने से मना किया तो डायरेक्टर ने फेसबुक पर एक महिला सब डायरेक्टर की प्रोफाइल बनाकर उससे कॉम्प्रोमाइज करने की सलाह देने लगी, फिर भी जब वह तैयार नहीं हुई तो एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल कर दी। फिल्म एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फिल्म डायरेक्टर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां उसे 12 जनवरी तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि बंगाल की रहने वाली एक एक्ट्रेस ने मालाड पुलिस को बताया कि एक ओमप्रकाश राजू तिवारी नाम के कथित आर्ट डायरेक्टर से सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद वह उसे मुंबई में बड़े प्रोडक्शन हाउस में फिल्म और सीरियल में काम दिलाने के नाम पर बुलाया था। जब एक्ट्रेस मुंबई आई तो उसने वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर कुछ हाफ न्यूड तस्वीरों की मांग की।

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने उसे कुछ तस्वीरें दी. आरोपी डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से अच्छे प्रोडक्शन हाउस में काम दिलाने के लिए कॉम्प्रोमाइज की बात रखी लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया। उसके बाद आरोपी डायरेक्टर ने एक महिला सब कास्टिंग डायरेक्टर की फेसबुक आईडी बनाकर उससे आरोपी राजकुमार के साथ कॉम्प्रोमाइज की बात कहने लगी लेकिन फिर भी जब एक्ट्रेस ने उसे मना किया तो वह उसकी न्यूड फोटो वायरल कर दिया। एक्ट्रेस की शिकायत पर मालाड पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।