May 19, 2024

पर्वतीय कॉलोनी चौकी इंचार्ज को बदलने की पुलिस आयुक्त से की मांग

Faridabad/Alive News : कोरोना महामारी में अपनी ड्यूटी सही से ना निभाने वाले पर्वतीय कॉलोनी चौकी इंचार्ज को बदलने की मांग करते हुए जवाहर कॉलोनी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर अनुरोध किया है।

दरअसल, पर्वतीय कॉलोनी के स्थानीय निवासियों का कहना है कि कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है। ऐसे में पर्वतीय कॉलोनी चौकी इंचार्ज उनके क्षेत्र में सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन नहीं करवा पा रहे है। जिसका हर्जाना कॉलोनी वासियों को भुगतना पड़ रहा है। कॉलोनी में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

लोगों का कहना है कि उन्होंने कई बार यहाँ के चौकी इंचार्ज मोहम्मद रफीफ से सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवाने का अनुरोध किया है, लेकिन चौकी इंचार्ज द्वारा अभी तक कोई सख्त कदम नहीं उठाए गए है। इससे पहले भी लोगों ने इंचार्ज को लॉकडाउन के नियमों की अवहेलना करने वालों की फोटो और विडियो भी भेजी है। लेकिन आज तक चौकी के किसी भी पुलिस कर्मी द्वारा इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया गया है।

कोरोना आपदा में कॉलोनी वासियों की सुरक्षा को देखते हुए स्थानीय निवासियों और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर संबंधित मामले में जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।