May 4, 2024

दिल्ली : महिपालपुर गांव में पार्किंग विवाद में हुई युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

New Delhi/Alive News : दिल्ली के महिपालपुर गांव में पार्किंग विवाद में युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल शनिवार सुबह तकरीबन 4 बजे पुलिस को सूचना मिली की एक शख्स ठेले में एक शव को लेकर जा रहा है। यह सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और युवक को ठेले पर शव ले जाते हुए पकड़ लिया। पुलिस पर पहुची आरोपी की पहचान सुरमेश (41) के तौर पर हुई है।

पूछताछ में सुरमेश ने बताया की 22/23 की रात तकरीबन 9 बजे मृतक नशे की हालत में बेसमेंट में दाखिल हुआ जिसके बाद सुरमेश और मृतक के बीच कहासुनी शुरू हुई और बात हाथापाई तक पहुच गई और मृतक की मौत हो गई। आरोपी सुरमेश ने पुलिस को ये भी बताया की पूरा दिन उसने मृतक की लाश बेसमेंट में बने एक कमरे में ही रखी और रात के अंधेरे में लाश को ठिकने लगाने का प्लान बनाया। शनिवार सुबह जब आरोपी सुरमेश लाश को ठिकने लगाने जा रहा था तभी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अभी तक नहीं जो पाई है। मृतक की जेब से कुछ पार्किंग की पर्चियां बरामद हुई है जो आईजीआई एयरपोर्ट की है। वहीं आरोपी सुरमेश सेक्युरिटी गार्ड का काम करता है। शुरुआती जांच में ये पार्किंग विवाद में हुए झगड़े का मामला सामने आ रहा है। वसंतकुंज नार्थ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।