May 3, 2024

दिल्ली इंटरनेश्नल स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

Faridabad/ Alive News: दिल्ली इंटरनेश्नल स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद ने शनिवार, 18 मार्च, 2017 को प्रथम वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यातिथि कृष्णपाल गुर्जर, राज्य मंत्री (भारत सरकार) एवं सीमा त्रिखा, मुख्य संसदीय सचीव (हरियाणा सरकार) ने ज्योति प्रज्वलित करके की।
कार्यक्रम का विषय ‘‘मैजिकल इंडिया‘‘ था जिसमें प्री-प्राइमरी विंग के बच्चों ने विभिन्न राज्यों की विशेषताएँ दिखाते हुए रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धि प्राप्त करने वाले छात्रों एवम उनके अभिभावक को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया।
अपने सम्बोधन में मुख्यातिथि कृष्णपाल गुर्जर व सीमा त्रिखा ने संयुक्त रूप से कहा कि हरियाणा सरकार शिक्षा में सुधर के लिए पूरा ध्यान दे रही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की मनोहर सरकार, सरकारी स्कूलों में शिक्षा के स्तर को सुधरने के लिए निजी स्कूलों का सहयोग ले रही है। उन्हों कहा कि इस बार सरकार ने हरयाणा में कई स्कूलों को निजी संस्थानों को गोद दे दिया है. जिससे सरकारी स्कूलों में शिक्षा के स्तर में सुधर आ रहा है।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल के चेयरमैन टी. एस. दलाल एवं रश्मि सिंह जी ने विद्यालय की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। टी.एस. दलाल जी ने मुख्यातिथि एवं अभिभावकों का धन्यवाद किया।