May 2, 2024

दिल्ली : दर्द से तड़प रही मासूम बार-बार मां को पकड़कर लगती है सुबकने

New Delhi/Alive News : राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती दुष्कर्म पीड़ित बच्ची की हालत में मामूली सा सुधार हुआ है। उसे शनिवार रात गहन चिकित्सा कक्ष से वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, लेकिन बच्ची आज भी अपने साथ हुई घटना से काफी सहमी हुई है। वह बार-बार अपनी मां को पकड़कर रोने लगती है। 11 माह की अपनी बेटी की हालत देखकर गोद में लिए मां भी अपने आप को किसी तरह से संभाल पाती है। मिली जानकारी के अनुसार दर्द की वजह से बच्ची अब भी परेशान है। 24 घंटे से बच्ची की मां उसके साथ मौजूद है और बच्ची को रोता देख वह बार-बार डॉक्टर और नर्स के पास दौड़ जाती है। डॉक्टर और नर्स उसे दिलासा देते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

जानकारी के मुताबिक बच्ची के इलाज में कोई कोताही न हो या फिर सुरक्षा को लेकर कोई दिक्कत पेश न आए इसके लिए दिल्ली पुलिस की ओर से 24 घंटा एक महिला सिपाही को अस्पताल में तैनात किया गया है।
 

वाहन चोरी निरोधक दस्ते (एएटीएस) ने रणजीत नगर में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले गुनाहगार को 36 घंटे बाद रोहतक जिले के कलानौर के पास से गिरफ्तार कर लिया। 800 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के बाद आरोपी की पहचान हुई। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर वारदात के दिन पहने हुए कपड़ों को भी बरामद कर लिया है।