July 1, 2024

कैबिनेट मंत्री के खास समर्थक, रवि भगत पर जानलेवा हमला

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद की जनता कॉलोनी स्थित काली मंदिर के पुजारी युवक रवि भगत पर शुक्रवार देर रात दो युवकों ने चाकुओं से जानलेवा हमला किया है। युवक का गला रेतने से पहले हमलावरों ने धार्मिक उन्माद वाला एक नारा भी लगाया था। घायल रवि भगत को गंभीर हालत में फोर्टिस एस्कार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सारन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं, रवि को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का खास समर्थक बताया गया है।

रवि भगत कॉलोनी के एक मंदिर पर पुजारी है। वह रात को मंदिर के पास चारपाई पर सो रहा था। तभी कुछ युवक आए और पहले उन्होंने धार्मिक उन्माद का नारा लगाया और उसके बाद उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने हमलावरों को इस तरह के नारे लगाते हुए सुना था। वहीं, नूंह दंगे के आरोपी बिट्टू बजरंगी ने जनता कॉलोनी के पास हिंदू सभा बुलाई है। इसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

सारन थाना प्रभारी कुलदीप का कहना है कि हमला जरूर किया गया है लेकिन धार्मिक उन्माद वाली बात सामने नहीं आई है घायल की हालत अब ठीक बताई जा रही है पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। यह हमला रंजिश के तहत किया गया है। हमलावरों के गिरफ्तार होने के बाद ही रंजिश का पता लगेगा।