May 7, 2024

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में डीएवी सैक्टर-14 ने मारी बाजी

Faridabad/Alive News : सैक्टर-56 फरीदाबाद के मैदान पर चल रही जिला वॉली-बॉल चैंपियनशिप में सेमीफाइनल मुकाबला डीएवी सैक्टर-14 व रावल इंटरनेशनल स्कूल के बीच हुआ। जिसमे डीएवी ने पहले सेट में रावल को 25.21 से हराया, दूसरे सेट में रावल ने डीएवी को 25.21 से हराकर बराबरी की। अंतिम 15 पॉइंट्स के सेट में डीएवी ने रावल को 15.12 से मात दी और प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में प्रवेश किया।

वहीं दूसरे सेमीफइनल मुकाबले में फौगाट पब्लिक स्कूल सैक्टर-57 फरीदाबाद ने एवीएन स्कूल को लगातार 2 सेटों में 25.20 व 25.15 से हराकर सेमीफइनल में प्रवेश पाया। अंडर-19 लडक़ों के वर्ग में फाइनल मुकाबला डीएवी सैक्टर-14 बनाम फौगाट पब्लिक स्कूल सैक्टर-57 खेला गया। जिसमें लगातार दो सेटों में डीएवी ने 25.18 व 25 .17 से जीत दर्ज की और जिलास्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का विजेता बना।

फौगाट पब्लिक स्कूल उपविजेता रहा। बाल कल्याण परिषद् फरीदाबाद के चेयरमैन एच.एस.मालिक इस मौके पर बतौर अतिथि मौजूद थे। उन्होंने खिलाडिय़ों से हाथ मिलकर परिचय प्राप्त किया और अपने सम्बोधन में कहा कि जिला वॉलीबॉल संघ द्वारा किया गया। यह आयोजन खिलाडिय़ों को उच्च स्तर पर पहुंचाने में मील का पत्थर साबित होगा। जिला वॉलीबॉल संघ के प्रधान सतीश फौगाट व सचिव रमेश बूरा ने मुख्यातिथि का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

सतीश फौगाट ने बताया कि रविवार 19 नवंबर को तीनों वर्गों में प्रथम व द्वित्य स्थान प्राप्त कर्ता टीमों को ट्रॉफियों से नवाजा जायेगा। इस मौके पर विभिन्न कोच दीपचंद डागर, राहुल सिंह, प्रतीक, अमरेंदर पांडेय, इंदरजीत डागर, गिरीश पटवाल, होशियार सिंह यादव, फौगाट स्कूल के संस्थापक चौधरी रणवीर सिंह, प्रधानाचार्या निकेता सिंह आदि उपस्थित थे।