April 27, 2024

रामलीला के मंच पर हुआ अश्लील गीतों पर डांस, बजरंग दल के लोगों ने जताया रोष

Palwal/Alive News: पलवल के जवाहर नगर में चल रही रामलीला के मंच पर अश्लील गीतों पर रावण के संग अप्सरा ने ठुमके लगाए। जिसे देखकर बजरंग दल के लोग काफी ज्यादा भड़क गए। ऐसे में रामलीला कमेटी ने अपनी इस गलती के लिए बजरंग दल के लोगों से माफ़ी मांगी और आगे से किसी की भावनाओ को ठेस न पहुंचाने का बयान भी दिया।

राम के चरित्र वर्णन को लेकर आयोजित की जाने वाली रामलीला के मंच पर पलवल मे अश्लील बॉलीवुड गाने बजाए गए और रावण कलाकार सहित रानियों ने जमकर ठुमके लगाए। पलवल के जवाहर नगर कैंप में आयोजित रामलीला के मंच पर जैसे ही छत पर सोया था बहनोई गाना बजना शुरू हुआ तो रावण के साथ-साथ अप्सरा, ने भी स्टेज पर ठुमके लगाने शुरू कर दिए जिसको देख वहां के लोग दंग रह गए।

कमेटी के सदस्यों ने मांगी माफी
यह पूरा वीडियो किसी ने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और धर्म को लेकर लोग इस पर अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं बहराल इस मामले को लेकर रामलीला कमेटी से रास्ट्रीय बजरंग दल के वरिष्ठ नेता मुनीश भारद्वाज ने विरोध जताया तो कमेटी के सदस्यों ने माफी मांगकर अपना पल्ला तो झाड़ लिया है। लेकिन देखना यह होगा कि इसका विरोध कोई और हिंदू समाज के लोग करते हैं या नहीं। बजरंग दल की तरफ से रामलीला कमेटी को आगे से इस तरह के गाने ना बजाने की हिदायत दी गई है ताकि हिन्दू भावनाओं को कोई ठेस न पहुँचे।