May 7, 2024

दलित नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Jaipur/Alive News : राजस्थान के बाड़मेर जिले में 40 साल के एक शख्स द्वारा एक दलित नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पहले आरोपी लड़की को पहाड़ों में लेकर गया और वहां आरोपी ने लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग को बेहोश समझकर उसे जान से मारने की कोशिश की। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़िता के पिता के मुताबिक नाबालिग बकरी चराने जंगल की ओर गई थी। उसी दौरान 40 साल के भोपाल सिंह ने उसे बंधक बना लिया और पहाड़ों पर लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के गले में रस्सी डालकर मारने की भी कोशिश की। पुलिस ने माता-पिता की शिकायत पर भोपाल सिंह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब नाबालिग लड़की काफी वक्त बीत जाने के बाद घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसे ढूंढना शुरू किया। पीड़िता इधर-उधर नहीं मिली तो पहाड़ों में देखा कि वह बेहोश जमीन पर पड़ी है। पीड़िता को वहां से उठाकर घर लाया गया। काफी पूछने पर पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने परिवार को सुनाई। पीड़िता के पिता की शिकायत पर महिला थाने में मामला दर्ज करवाया गया।