May 4, 2024

D.C. मिलेनियम स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

Faridabad/Alive News : सेहतपुर भट्ठा कालोनी स्थित डीसी मिलेनियम पब्लिक स्कूल ने अपना वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया। इस मौके पर स्कूल प्रागंण को फूलो से दुल्हन की तरह सजाया गया था। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में समाजसेवी बाबा रामकेवल ने शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि और स्कूल के चेयरमैन दीनदयाल शर्मा के द्वीप प्रज्जवलन से हुआ। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए स्कूल की प्रिंसीपल सुमन शर्मा ने स्कूल की वार्षिक रिर्पोट सभी के समक्ष प्रस्तुत की और स्कूल की उपलब्धियां गिनवाई।

07 Feb. Photo-1A

इस अवसर पर स्कूली छात्रों ने देशभक्ति गीतो पर अपनी परर्फोमेंस देकर समां बांध दिया। वहीं बाबा के सहयोग से छात्रों ने योग मुद्राओं को दिखाया। स्कूल के चेयरमैन दीनदयाल शर्मा ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ ही बच्चों को हर फिल्ड में आगे होना चाहिए।

बच्चे पढ़ाई के साथ ही अदर एक्टिविटी में भी अव्वल रहे इसके लिए टाईम-टू-टाईम बच्चों को अलग-अलग एक्टिविटी कराई जाती है। स्कूल के चेयरमैन दीन दयाल शर्मा, बाबा रामकेवल, जसवंत पंवार, प्रिंसीपल सुमन शर्मा, विशाल शर्मा, मूलचंद शर्मा, लक्ष्मण शर्मा, जुगल किशोर शर्मा ने मेधावी बच्चों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।