March 29, 2024

ओवरलोड डम्परों के खिलाफ क्रेशर जोन मालिकों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : राजस्थान एवं प्रदेश के दूसरे शहरों से फरीदाबाद में आ रहे ओवरलोड डम्परों के खिलाफ क्रेशर मालिकों एवं ट्रक मालिकों की मुहिम खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को कडक़ती ठंड में पाली क्रेशर जोन मालिक एवं ट्रक मालिक प्रधान धर्मबीर भडाना के नेतृत्व में अर्धनगन होकर पाली चौकी के सामने बैठे और दूसरे क्षेत्रों से फरीदाबाद में एंट्री कर रहे ट्रकों पर पाबंदी लगाने की मांग की। धर्मबीर भड़ाना ने अपने साथियों को साथ लेकर प्रात 8 बजे स्वयं ओवरलोड डम्परों की फोटो खींची एवं वीडियो बनाई। इसके बाद उन्होंने प्रशासन को नींद से जगाने के लिए पाली चौकी के पास अर्धनगन होकर जाम लगाया तथा नारेबाजी की।

जिसके बाद थाना प्रभारी सैक्टर-55 क्रेशर मालिकों से मिले और उनकी समस्याओं से अवगत हुए। उन्होंने ट्रक मालिकों एवं क्रेशर जोन मालिकों की समस्या से पुलिस कमिश्नर अमिताभ ढिल्लो को अवगत कराया। जिसके बाद क्रेशर जोन मालिक एवं ट्रक मालिक पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे और उनको अपनी समस्या से अवगत कराया। अमिताभ ढिल्लो ने क्रेशर जोन मालिकों एवं ट्रक मालिकों की मांग को जायज बताया और कहा कि ओवरलोड डम्परों को शहर में नहीं आने दिया जाएगा।

इसके अलावा क्रेशर मालिकों की समस्याओं से बड़े अधिकारियों को भी अवगत कराया जाएगा, ताकि इनका स्थाई समाधान किया जा सके। पाली क्रेशर जोन के प्रधान धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि दूसरे प्रदेशों एवं शहरों से आने वाले ओवरलोड डम्परों की समस्या को लेकर वो मंडलायुक्त जी. अनुपमा से भी मिल चुके हैं, उन्होंने भी स्पष्ट कहा है कि पाली क्रेशर जोन मालिकों एवं ट्रक मालिकों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। शहर में ओवरलोडिंग पर नो एंट्री लगाई जाएगी।

भड़ाना ने कहा कि दूसरे जिलों एवं राजस्थान से ओवरलोड डम्परों पर लगाम नहीं लगाया गया, तो क्रेशर जोन एवं ट्रक मालिक बड़ा आन्दोलन करने से नहीं चूकेंगे और प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलेंगे।

इस मौके पर उनके साथ प्रदर्शन में हरीश मित्तल, विजय छाबड़ा, गोपाल दास, कुलदीप सिंह, पवन मित्तल, सुभाष जैन, सूरज चिकारा, टोनी, रघुबर प्रधान, मनोज, आजाद, जसबीर चेयरमैन, विनोद, रामबीर, अशोक, अशोक त्यागी, शुक्कन ठेकेदार, जसबीर, प्रकाश पंडित, गोपाल, जसवंत, जगी, अजत सिंह, विजय, रमेश एवं गज्जी सहित अनेक क्रेशर जोन मालिक एवं ट्रक मालिक मौजूद थे।