May 10, 2024

क्राईम ब्रांच सेक्टर-30 ने 5 आरोपियों को गिरफतार कर सुलझाई डकैती की वारदात

Faridabad/Alive news : पुलिस आयुक्त डा हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर क्राईम ब्रांच सै 30 के प्रभारी सतेंद्र व उनकी टीम ने विषेश सूत्रों से मिली सूचना पर 5 आरोपियों को गिरफतार कर डकैती की वारदात सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।
पकडे गये आरोपियों का ब्यौरा
1. पवन पुत्र वजीर निवासी ष्याम कालोनी रोहतक।
2. कमल पुत्र जयभगवान निवासी संजय कालोनी रोहतक।
3. जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र अतर सिह निवासी गाढी माजरा रोहतक।
4. हरप्रीत पुत्र बक्षी सिंह निवासी सैनिक कोलानी रोहतक।
5. आनंद पुत्र गजराज निवासी सोहनपुर झांसी यू0पी0।
आप को बताते चले कि उपरोक्त आरोपियो ने दिनांक 22.11.16 को अशोका इन्कलेव के इलाका में दिन के समय घर में घुसकर हथियार के बल पर डकैती की थी। जिसपर थाना सराय ख्वाजा में उपरोक्त आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि इनका एक साथी राणा प्रताप जो कि फरीदाबाद का ही रहने वाला है और इलेक्ट्रीषियन का काम करता है उसने शिकायत कर्ता के घर पर काम किया था और नोटबंदी के बाद घर पर पैसो का जिक्र सुनकर उसके मन में इस घर को निशाना बनाने की बात आ गई थी। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि राणा प्रताप ने यह बात अपने साथियों को बताई तो उसके उपरोक्त साथियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था आरोपी राणा प्रताप को पुलिस पहले ही गिरफतार कर चुकी है।
पकडे गये आरोपियों के कब्जे से 4 सोने की चुडियां, एक सोने की चेन, दो सोने के हार, एक टीका, एक ईयर रिंग, दो हीरे की अंगूठी, एक सोने की अंगूठी, दो सोने के टोपस, 12 जोडी चांदी की चुडियां, दो चांदी की पायल, दो घड़ी, दो मोबाईल फोन, एक लैपटाप, व 10,000/-रू बरामद किये है।
उपरोक्त सभी आरोपियों का आज पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद अदालत में पेश किया जहा से माननीय अदालत ने उन्हे जेल भेज दिया है।