May 21, 2024

फरीदाबाद के सेक्टर 55 में मंगला मेडिकल स्टोर पर क्राइम ब्रांच का छापा

Faridabad/Alive News: हरियाणा के फरीदाबाद में सेक्टर 55 में स्थित मंगला मेडिकल स्टोर पर स्वास्थ्य विभाग और सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारकर स्टोर को सील कर दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल स्टोर पर अवैध रूप से नशे का इंजेक्शन बेचने के मामले में दवा दुकान का नाम सामने आया था इसी कारण स्टोर पर छानबीन की गई। मंगला स्टोर पर कार्यवाही करते हुए टीम के स्टोर को सील कर दिया गया।

बताया गया कि करीब 1 जुलाई को विशाल नामक युवक को क्राइम ब्रांच की टीम में नशे के इंजेक्शन बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जांच में सामने आया कि वह सेक्टर 55 स्थित स्टोर पर काम करता था जिसमें वह लोगों को यहीं से नशे के इंजेक्शन बेचा करता था।

सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम और ड्रग्स कंट्रोलर अधिकारी संदीप गैलन ने स्टोर‌ पर रेड कर दी और जांच कर स्टोर को सील कर दिया।

क्राइम ब्रांच इंचार्ज शयामबीर खटाना व ड्रग कंट्रोलर संदीप गहलान ने बताया कि छानबीन के दौरान मौके पर कुछ नहीं मिला और ना ही स्टोर का ऑनर सुभाष मंगला मौके पर मिला।

लेकिन टीम द्वारा मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है। दुकान के मालिक को नोटिस जारी कर दिया है और इसी के आधार पर कार्यवाही भी की जा रही है।