May 19, 2024

अवैध हथियार सहित 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने देसी पिस्तौल सहित दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों के कब्जे से देसी पिस्तौल व दूसरे के पिस्तौल बरामद की गई साथ ही दोनों के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में ईश्वर और शिवराम उर्फ शिवचरण का नाम शामिल है। आरोपी ईश्वर बल्लबगढ़ गांव अटाली का तथा आरोपी शिवराम उर्फ शिवचरण फरीदाबाद सेक्टर-57 का रहने वाला है। दोनों आरोपियो को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गस्त के दौरान गांव मच्छगर ऐरिया से अलग-अलग स्थान से काबू किया है। दोनों आरोपियो से तलाशी के दौरान एक से देसी पिस्तौल व दुसरे के पिस्तौल बरामद की गई।

दोनों आरोपियो के खिलाफ थाना सदर बल्लबगढ़ में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ईश्वर से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पिस्तौल को किसी व्यक्ति से वारदात को अनजाम देते समय अपने बचाव के लिए 10000रुपए में खरीद कर लाया था। आरोपी शिवराम भी देसी पिस्तौल को किसी से 3000रुपए में खरीद कर लाया था। दोनों आरोपियो पर पहले लडाई-झगडा, स्नैचिंग, हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में मामले दर्ज है। आरोपी कई बार जेल जा चुके है। आरोपी अभी जमानत पर थे। आरोपी को अन्य मामलो में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।