September 29, 2024

क्राइम ब्रांच बलभगढ़ ने फायरिंग करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: सोमवार को दिन दहाड़े बल्लभगढ़ बसस्टैंड रेलवे रोड के पास फायरिंग करने वाले तीन युवक को क्राइम ब्रांच बलभगढ़ ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से हथियार बरामद कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

इन आरोपियों की पहचान नवादा गांव के रहने वाले भूपेंदर व सागर तथा भीकम कॉलोनी के रहने वाले अमित के रूप में हुई है।इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल पर आरोपियों से 4 खाली खोल बरामद किए और भूपेंद्र तथा सागर के कब्जे से लोहे की 2 तलवार तथा अमित के कब्जे से लोहे का 1गंडासा बरामद किया।

प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों के साथ मुझेडी का रहने वाला कपिल नंबरदार, सचिन, मोहित कलवा, राजीव, काले और कई अन्य साथी मौजूद थे जो बस स्टैंड के पीछे वाले जगह पर मीटिंग कर रहे थे ताकि इलाके में खौफ पैदा करके अपना रौब जमाया जा सके। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी भूपेंद्र अवैध पार्किंग वसूली, रेहड़ी लगवाना इत्यादि गैरकानूनी कार्यो में संलिप्त था।

उन्होंने बताया कि गांव मुझेड़ी के रहने वाले सोनू को इसकी भनक लग गई और वह अपने साथ कल्लू, नीतीश, लोकेश, बृजेश व कई साथियों को लेकर वहां पर आ पहुंचा जिसने उन पर फायरिंग कर दी। इसके पश्चात दोनों पक्षों में फायरिंग हुई परंतु पुलिस को देखकर आरोपी भागने की कोशिश करने लगे जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों के खिलाफ सिटी बल्लभगढ़ थाना एरिया में अवैध हथियार तथा लोगों के बीच दहशत फैलाकर संकट पैदा करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और पूछताछ के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने दवा किया है कि अन्य फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।