March 28, 2024

क्राइम ब्रांच ने भूत को गिरफ्तार किया

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच- 85 की टीम ने सदर बल्लभगढ़ थानाक्षेत्र से मई व जून में हुई चोरी के मुकदमें के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मुख्य आरोपी का नाम ओमवीर उर्फ भूत है तथा इसके दो साथी आरोपी का नाम मोनू उर्फ मन्नू तथा राहुल उर्फ विशाल है। तीनों आरोपी फरीदाबाद में ही रहते हैं।

आरोपियों के विरूद्ध पहले से ही दो मुकदमें दर्ज हैं। जिनमें पुलिस को इन आरोपियों की तलाश थी। पुलिस के गिरफ्तारी से बचने के लिए ही तीनों आरोपी छिपकर इधर-उधर भागते फिर रहे थे और अवसर पाते ही चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। गिरफ्तारी के क्रम में क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से 4 स्टार्टर क्वायल कॉपर तार व वारदात में प्रयोग ऑटो सीएनजी भी जब्त किया है।

प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि चोरी में आरोपियों की संलिप्तता के साथ तीनों आरोपी नशा करने के आदी है और नशे की खुराक की पूर्ति के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते है। पुलिस द्वारा पूछताछ पूरी होने के बाद आज तीनों आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत करके न्यायिक हिरासत में उन्हें जेल भेज दिया गया हैं।