May 12, 2024

स्मैक सप्लाई करने वाले आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने स्मैक की तस्करी करने व सप्लाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से 05.70 ग्राम गांजा बरामद किया गया है

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जसलोक उर्फ़ जस्सी निखिल विहार पार्ट 2 इस्माइलपुर का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से जैतपुर इस्माइलपुर रोड से काबू किया। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से 05.70 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जस्सी उर्फ जसलोक स्मैक को दीपक को बेचने के लिए खरीद कर लाया था।

पुलिस ने आरोपी से मामले की पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन का रिमांड लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी दीपक निवासी शिवम कॉलोनी इस्माइलपुर को शिवम कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी दीपक स्मैक को किसी व्यक्ति से बेचने के लिए खरीद कर लाया था।

आरोपी जसलोक को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। आरोपी दीपक को मामले में पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से मामले में पूछताछ जारी है आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।