May 22, 2024

चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया काबू, पढ़िए खबर

Faridabad/Alive News:चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है । बता दें कि आरोपी को पुलिस ने अपनेगुप्त सूत्रों द्वारा बैरागी चौक से काबू किया है । साथ ही आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ़्तार किए गए आरोपी का नाम जीतू है जो कोसी का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद गांधी नगर में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल सहित बैरागी चौक से काबू कर लिया। आरोपी से जब मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगे गए तो वह कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका इसके पश्चात आरोपी के खिलाफ सेक्टर 58 थाने में चोरी का सामान खरीदने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ की गई।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह वेल्डिंग का काम करता है। करीब 2 महीने पहले वह कोसी गया था और जब वह वापस आ रहा था तो रास्ते में पलवल में एक व्यक्ति ने उसे 5000 रुपए में टीवीएस स्टार स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल खरीदने का ऑफर दिया और आरोपी ने यह मोटरसाइकिल उस व्यक्ति से खरीद ली जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस जांच में सामने आया कि यह मोटरसाइकिल दिल्ली से चोरी हुई थी जिस संबंध में दिल्ली के एनटीपीसी थाने में अक्टूबर 2023 में मुकदमा दर्ज किया गया था।पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।