May 20, 2024

मोटरसाइकिल चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News:  क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।बता दें कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में चोरी के 4 मुकदमे दर्ज है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आकाश उर्फ मोटे है जो मुझेड़ी गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 3 जनवरी को आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया था जिसमें आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद की गई थी।

 पुलिस पूछताछ में आरोपी ने उसके द्वारा बीपीटीपी एरिया से एक अन्य मोटरसाइकिल चोरी की वारदात का खुलासा किया जिसमें गहनता से जांच करने पर सामने आया कि आरोपी ने सेक्टर 76 वर्ल्ड स्ट्रीट के पास से 25 दिसंबर 2023 को 1 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चोरी की थी। आरोपी के कब्जे से चोरी की दूसरी मोटरसाइकिल को बरामद किया गया।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी एक शातिर किस्म का चोर है जिसके खिलाफ इससे पहले भी चोरी के 5 मुकदमे दर्ज हैं और वह लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।