May 20, 2024

कच्ची शराब बनाने वाले फरार चल रहे आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: यमुना किनारे खेत में कच्ची शराब बनाने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने सेक्टर-37 बाई-पास रोड से काबू किया है।बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ 5 अवैध शराब तस्करी व 1 दुष्कर्म का मुकदमा भी दर्ज है। मिली जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी जितेंद्र की टीम ने कच्ची शराब बनाने वाले फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मंजीत सिंह इस्माईलपुर पल्ला का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर-37 बाई-पास रोड़ से थाना पल्ला के अवैध शराब निर्माण के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी 21 दिसंम्बर को यमुना पुस्ता रोड़ पर कच्ची शराब निकालते हुए पुलिस टीम को देखकर रात के अंधेरे में झाड़ियो के रास्ते से फरार हो गया था।

मौके पर जमीन पर कच्चा चुल्हा बनाकर आग जलाई हुई थी चुल्हे पर एक ड्रम लोहा लेटमा रखा था। मौके पर एक पतीला, प्लास्टिक का डिब्बा व एक पीपा लोहा, एक बोतल प्लास्टिक 1 लिटर वाली, 37 लिटर कच्ची शराब मिली व कच्चा पदार्थ 80 लीटर जो 20-20 लिटर की चार प्लास्टिक की बोतलों में था। आरोपी पर पूर्व में थाना सराय ख्वाजा में 1 अवैध शराब का तथा थाना पल्ला में 6 मामले दर्ज है जिसमें 5 अवैध शराब तस्करी व 1 दुष्कर्म का मुकदमा शामिल है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।