May 20, 2024

क्राइम ब्रांच 48 ने देसी कट्टे सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने अवैध हथियार के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को सारण एरिया से अवैध हथियार सहित काबू कर लिया।

आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा बरामद किया गया जिसके बारे में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में गहनता से पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी करीब 20 दिन पहले अपने एक साथी से 5000 में यह कट्टा खरीदकर लाया था।

आरोपी ने बताया कि उसने 29 जनवरी की शाम सेक्टर 31 एरिया से एक मोबाइल फोन स्नैच किया था जिसमें उसका साथी भी शामिल था जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। आरोपी ने बताया कि स्नैचिंग की वारदात के दौरान पकड़े जाने पर अपनी सुरक्षा के लिए वह देसी कट्टा लाया था ताकि कोई उसे पकड़ ना सके।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अजहर है जो फरीदाबाद के फतेहपुर तगा गांव का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं स्नेचिंग के मामले में मोबाइल फोन बरामद करने के लिए आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर बरामदगी की जाएगी।