March 29, 2024

बढख़ल विधायक ने 30 वर्षो से चली आ रही मांग को किया पूरा

Faridabad/Alive News : बढख़ल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड 11 में पिछले लगभग 30 वर्षो से चली आ रही मांग को विधायक सीमा त्रिखा ने पूरी करते हुए। २ नंबर खत्री चौक से पंचकुईया चौक तक 80 लाख से खुले नाले को बंद करके पाईप लाईन डालने के कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से महापौर सुमन बाला एवं वार्ड पार्षद मनोज नासवा उपस्थित रहे।

उपस्थितजनो को संबोधित करते हुए सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र का कोई कोना विकास से छुटेगा नहीं। सभी को विकास मिलेगा ओर सभी को सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों को किसी भी चीज की कमी नहीं रहने दी जायेगी ओर सभी कार्य क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे हैं। सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में हो विकास कार्यो का श्रेय माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को भी जाता है जिन्होंने सदैव बढख़ल को प्राथमिकता दी और हर समस्या को जड़ से समाप्त करने का वादा पूरा किया।

इस अवसर पर पार्षद मनोज नासवा ने कहा कि इस नाले में पाईप लाईन डाले जाने से जहां क्षेत्र में गंदे पानी से छुटकारा मिलेगा वहीं क्षेत्रवासियों को मच्छर, मक्खियो के प्रकोप से भी बचाव होगा। उन्होंने इस खुले नाले से कई तरह की परेशानियों का सामना क्षेत्रवासियों को करना पड रहा था जिसको लेकर हमने सीमा त्रिखा से मांग रखी थी कि इस नाले को पाईप लाईन के माध्यम से चलाया जाये तो क्षेत्रवासियों को राहत मिलेगी जिस पर उन्होंने हमारी मांग मानते हुए हमारी 30 वर्ष पुरानी समस्या का समाधान कर दिया।

उन्होंने कहा कि वार्ड 11 में विकास की किसी प्रकार की कमी नहीं है जिसके लिए विधायक सीमा त्रिखा का आभार जताते है कि उन्होंने इस वार्ड को चमकाने में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ रखी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता की तरफ से हम त्रिखा का आभार जताते हैं।

इस अवसर पर दयाल नागपाल, किशन खत्री, डीआई सेवा समिति के प्रधान कमल चांदना, ओबीसी मोर्चा एनएच मण्डल के उपाध्यक्ष हरिकिशन वर्मा, योगेन्द्र सिंह, संजय मखीजा, हरीश दुआ, जोगेन्द्र पाल झाम्ब, रमेश झाम्ब, जगदीश झाम्ब, योगराज भाटिया, अनिल गेरा, राधेश्याम भाटिया, गुलशन भाटिया, टीटू भाटिया, संजय भाटिया, अभिनव जैन, विशम्बर भाटिया, केवल राम बतरा, जीत सिंह भाटिया, बी.डी. भाटिया, जय दयाल सचदेवा, गुरूजीत सिंह भाटिया, हरीश भाटिया सहित अन्य वार्ड वासी उपस्थित थेे।