May 5, 2024

निगम कमिशनर हाईकोर्ट से ऊपर : संजय राठी

Faridabad/ Alive News : नगर निगम अधिकारी हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश को भी मानने को तैयार नही है. यह उदाहरण ताजा सामने आया है जिसमे हाईकोर्टं ने 35 सफाई कर्मचारियों को वापिस नौकरी पर लगाने के आदेश दिये थे, जिसकी कॉपी निगम के अधिकारियों को दी तो उन्होंने कहा कि हम हाईकोर्ट के आदेश को नही मानते, हमें निगम कमिशनर जो आदेश करेंगे हम उनकी पालना करेंगे।

उक्त आरोप कोर्ट में केस जीत आये अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के जिला अध्यक्ष संजय राठी, संजीव कुमार, प्रमोद कुमार ने प्रैस को जारी विज्ञप्ति में लगाये। उन्होंने बताया कि इस मामले में 15 तारीख को हाई कोर्ट को सूचित किया जाना है। उन्होंने खुलासा किया कि निगम के अफसर दूसरी अपोजिट यूनियन के दबाव में कार्य कर रहे है जिसकी शिकायत अब हाईकोट्र में पेश की जाएगी।

उन्होंने बताया कि निगम द्वारा 35 सफाई कर्मियों को निगम ने पहले निकाल दिया था वही इन फर्जी सफाई कर्मियों को दोबारा नोकरी पर ले लिया है जिस वजह से कोर्ट से केस जीतकर आए जायज 35 सफाई कर्मियों को डयूटि पर नही लिया जा रहा है जिससे साबित होता है कि नगर निगम भ्रष्टाचार में डूबा है। इस बात का विरोध अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के महामंत्री भाई सुनील कुमार कन्डेरा, मेहनचंद बैनीवाल व मुकेश मिसत्री ने भी किया।