December 4, 2021

Corona Update: आज जिले में पांच कोरोना संक्रमितों की पुष्टि

Faridabad/Alive News: जिला में आज कोरोना वायरस के पांच मामले सामने आए है। वहीं वीरवार को जिला में रिकवरी रेट भी 99.27 प्रतिशत पर पहुंच गया है। कोरोना पॉजिटिव का कोई केस अस्पताल में भर्ती नहीं है। जबकि होम आईसोलेशन पर जिला मे 16 लोगों को रखा गया है तथा एक्टिव केसों की संख्या भी 16 हो गई है। कई लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

जिला में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए टेस्टिंग और वैक्शीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। जिला में पिछले 24 घंटे में 1459 लोगों टेस्ट किए गए। जबकि अब तक जिला फरीदाबाद में 1223100 लोगों ने अब तक टेस्ट करवाया गया। इनमें से 99934 लोग कोराना पोजिटिव पाए गए। जबकि 1121687 लोग नेगेटिव मिले है।

अब तक जिला में 1149 लोगों के रिजल्ट आने बाकी है। जिला फरीदाबाद में ऑक्सीजन और वैंटीलेटर पर कोई केस नहीं है। जिला में सैम्पल पॉजिटिव रेट 0.00 प्रतिशत है। जबकि रिकवरी रेट 99.27 प्रतिशत है। जिला मे एक्टिव केस रेट 0.02 प्रतिशत है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए टीकाकरण भी जोर शोर से किया जा रहा है। कोरोना रोधी वैक्सीन लगातार लगाई जा रही है।

Related articles

देश में बीते 24 घंटो में कोरोना के 1.01 लाख नए मामले, 2427 की मौत

NewDelhi/Alive News : कोरोना संक्रमण मामलों में तेजी से कमी आने के बाद देश के कई राज्यों ने अनलॉक 2.0 की प्रक्रिया शुरू कर दी है। देश की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में सोमवार यानी आज से अनलॉक 2.0 शुरू होने जा रहा है। इस दौरान 50 फीसदी क्षमता के साथ मेट्रो चलेंगी और […]

शिक्षा भारती स्कूल में स्वास्थ जागरूकता एवं जाँच शिविर आयोजित

Faridabad/ Alive News: रोको कैंसर , लारसन टूबरो और महावीर इंटरनेशनल फरीदाबाद के संयुक्त प्रयास से शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल, पाखल, पाली-सोहना रोड, फरीदाबाद में मुफ्त कैंसर जागरूकता और जाँच शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में मुख्यतः मेमोग्राफी टेस्ट, पुरुष व महिलाओं के मुँह की जाँच, महिलाओं के स्तन की जाँच, महिलाओं की […]