March 29, 2024

कोरोना संक्रमण से 87 लोग हुए स्वस्थ

Palwal/Alive News : उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि जिला में 87 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए तथा अब तक कुल 9 हजार 613 लोग कोरोना को हराकर ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला में आज 1 हजार 479 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए तथा जिला में अब तक कुल 2 लाख 17 हजार 610 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

उपायुक्त ने बताया कि जिला में अब तक कुल 10 हजार 17 कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं जिनमें से 9 हजार 613 ठीक होने के उपरांत अपने घर जा चुके हैं। वर्तमान में 274 व्यक्ति कोरोना संक्रमित हैं। आज जिला में 36 नए कोरोना संक्रमण के केस सामने आए हैं। आज 04 व्यक्तियों की दुखद मृत्यु भी हुई है।

उपायुक्त ने आमजन से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण से सतर्क रहते हुए कोविड-19 नियमों की सख्ती से पालना करें, बचाव के उपायों को अपनाएं तथा घबराएं नहीं। इसके अलावा, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें तथा हाथ मिलाने की जगह नमस्कार करें। उन्होंने कहा कि अगर आपको बुखार, खांसी और सांस लेने में तकलीफ है तो तुरंत चिकित्सक से संपर्क करें। साथ ही अपनी आयुवर्ग अनुसार टीकाकरण अवश्य करवाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नागरिक प्रशासन की हिदायतों की गंभीरता से पालना करें और जरूरी कार्य हो तो ही घर से बाहर निकलें अन्यथा घर पर ही रहें।