May 18, 2024

औद्योगिक सामाजिक सहायता से कोरोना लड़ाई अंतिम चरण में : दीपक मंगला

Palwal/Alive News : सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर अब हम कोरोना की लड़ाई में सबका साथ कोरोना का विनाश का मूल मंत्र लेकर कोरोना को निश्चित रूप से हराने में कामयाब होंगे. उक्त उद्गार पलवल विधायक दीपक मंगला ने अफोर्ड इंडस्ट्रीज द्वारा कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत संचालित सामाजिक संस्था एफोर्ड इंडस्ट्रीज द्वारा घर घर पहुंच कर पूरे शहर को सेनीटाइज करने के कार्य का उद्घाटन करने के समय पर व्यक्त कर रहे थे. दीपक मंगला ने बताया कि आज भारत का हर नागरिक किसी ना किसी जिम्मेदारी के तहत कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में बढ़-चढ़कर भागीदारी कर रहा है.

व्यक्तिगत रूप से सामाजिक संस्थाओं के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत कोरोना योद्धा और अब इसमें कॉरपोरेट सेक्टर भी आगे आया है तो कोई संक्रमित व्यक्तियों तक खाना पहुंचाने में लगा है कोई सफाई व्यवस्था में लगा हुआ है कोई ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दे रहा है तो कोई वैक्सीन कैंप लगवा कर लोगों को इस महामारी के खिलाफ कवच प्रदान कर रहा है. कॉरपोरेट सेक्टर ने ऑक्सीजन की कमी के समय भी दिन रात एक कर के ऑक्सीजन की कमी को पूरा किया इतिहास साक्षी है.

हमारी एक ब्रांच पलवल में भी कार्यरत है तो समाज की एक अंग के रूप में हमारी भी जिम्मेदारी बन जाती है कि हम अपने पास मौजूद संसाधनों से इस लड़ाई में योगदान दें. आज से हमने पूरे पलवल शहर को सैनिटाइज करने का बीड़ा उठाया है. इस कार्य के लिए हमारी 20 टीमें हर रोज घर घर जाकर पलवल शहर को सेनीटाइज करेंगे और पलवल को कोरोना मुक्त करने का प्रयास करेंगे. इस अवसर पर निगरानी कमेटी के अध्यक्ष मुकेश सिंगला चेयर पर्सन पुत्र अविनाश भारद्वाज मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला मंडल महामंत्री महेश भारद्वाज वीरेंद्र उर्फ पप्पू पार्षद राजेंद्र हवालदार और कंपनी की तरफ से सहायक निदेशक श्यामवीर आदि उपस्थित रहे.