May 4, 2024

टिकट को लेकर सास-बहु में हुआ विवाद, सास ने दी धमकी ……….

Gujraat/Alive News : किसी चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर होने वाला विवाद काफी आम है, लेकिन इस वजह से एक परिवार के लोगों में ठन जाए तो मामला दिलचस्प हो जाता है। दरअसल, गुजरात के पंचमहल से सांसद प्रभात सिंह चौहान के घर में ‘सास-बहू’ के बीच टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। कलह इतनी बढ़ गई कि सास ने बहू को धमकी तक दे दी कि हिम्मत है तो प्रचार के लिए आकर दिखाए।

क्या है मामला: प्रभात सिंह की पत्नी रंगेश्वरी चौहान कलाल सीट से टिकट चाहती थीं लेकिन भाजपा ने सांसद की बहू सुमन चौहान को टिकट दे दिया। प्रभात चाहते थे कि उनकी पत्नी को टिकट मिले, इसके लिए उन्होंने बीजेपी के सीनियर नेताओं से बात भी की थी लेकिन पांचवी लिस्ट में पत्नी की जगह उनकी बहू का नाम आया। सुमन प्रभात सिंह के बेटे प्रवीण सिंह चौहान की पत्नी हैं। प्रवीण प्रभात की पहली पत्नी के बेटे हैं।

रंगेश्वरी टिकट ना मिलने से खफा हैं, उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर सुमन को धमकी भी दी थी जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था। रंगेश्वरी का कहना है कि सुमन और उनका पति उस इलाके का रहने वाला नहीं है और उनकी जगह किसी और सही शख्स को टिकट मिलती तो ठीक रहता।