April 20, 2024

हथीन रजवाह पर शुरु हुआ नए पुल का निमार्ण कार्य

Palwal/Alive News : हथीन हलका के विधायक प्रवीण डागर ने रविवार को गांव गहलब के किसानों के खेतो के आवागमन के लिए हथीन रजवाह पर नये पुल के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। विधायक ने कहा कि लगभग 22.08 लाख रूपए की लागत से इस पुल का निर्माण किया जाएगा। हालांकि, गांव गहलब के किसान पिछले कई सालों से इस रास्ते की समस्या से परेशान है। वहीं गांव के किसानों को तीन चार किलोमीटर घुम कर खेतो पर जाना पडता है। अब इस पुल के निर्माण के बाद उनकी इस समस्या का निदान हो जाएगा।

ग्राम वासियो को सम्बोधित करते हुए विधायक प्रवीण डागर ने कहा कि हथीन क्षेत्र में चारों तरफ विकास कार्य चल रहे है जो आगामी कुछ महीनों में पूरे होकर पटल पर होगें। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का हथीन क्षेत्र से बहुत लगाव है और हथीन क्षेत्र में विकास कार्य करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि गहलब से हथीन रोड गोछी नाले पर पुल के नव निर्माण कार्य को भी मंजूर करा दिया गया है। इसका भी जल्दी ही काम शुरू करा दिया जाएगा।

इस अवसर पर विधायक हथीन के साथ विक्रम पहलवान, नरेंद्र सरपंच, महेन्द्र पूर्व सरपंच, महेन्द्र पहलवान, राजबीर, यशपाल, सीरिया पहलवान, एसडीओ लखन सिंचाई विभाग, नरेश ठेकेदार आदि मुख्यत मौजूद रहे।