October 10, 2024

फरीदाबाद में बनाए जा रहे नए कॉलेजों का निर्माण हो सुनिश्चित

Faridabad/Alive News: डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि फरीदाबाद में चल रहे विभिन्न नए कॉलेजों के निर्माण का कार्य यथाशीघ्र पूरा करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कॉलेजों की नई इमारतें सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार सभी नार्मस आधुनिक तकनीक से परिपूर्ण हो और उसमें किसी भी प्रकार की कोई भी तकनीकी कमी नहीं रहनी चाहिए। डीसी विक्रम सिंह गत सायं लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में कॉलेजों के प्रिंसिपल व पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग के अधिकारियों को यह दिशा निर्देश दे रहे थे।

डीसी विक्रम सिंह ने एक-एक करके बल्लभगढ़, मोहना, नचौली तथा फरीदाबाद में नव निर्माणाधीन कॉलेजों की बिल्डिंगों की विस्तार पूर्वक जानकारी ली। पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग के तकनीकी अधिकारियों ने बताया कि मोहना और नचौली के कॉलेजों का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है। वहीं बल्लभगढ़ में भी यथाशीघ्र पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी कॉलेजों की सभी इमारतें आधुनिक तकनीक के रूप में विकसित की गई है साथ ही उनमें वेंटिलेशन, बिजली-पानी तथा अन्य तमाम मूलभूत सुविधाएं सरकार द्वारा जारी हिदायतों अनुसार पूरी की गई है।

बैठक में कॉलेज प्रिंसिपल डॉक्टर शैलेश, डाक्टर नरेन्द्र कुमार, डाक्टर सुबोध, कार्यकारी अभियंता प्रदीप कुमार, कार्यकारी अभियंता इलेक्ट्रिसिटी नरेन्द्र सिंह, एसडीई रामलाल व तेवतिया सहित अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे।