June 29, 2024

अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में सुधार कर लें, नहीं हमें सुधार करना आता है: नायब सैनी

Faridabad/Alive News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को रोहतक में मुख्यमंत्री शहरी योजना के तहत 15250 लोगों को 30-30 गज के प्लाट आवंटित किए। योजना के तहत 14 शहरों के लोगों को फायदा मिला है। इसके लिए उन्हें 6 महीने के अंदर एक लाख रुपए जाम कराने होंगे।

नायब सैनी ने कहा- हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका एक घर हो, छोटा ही सही पर अपना हो। इसके लिए सरकार शहरी आवास योजना की शुरुआत कर रही है। जिसके तहत 30-30 गज के प्लाट आवंटित किए जा रहे हैं। इससे पहले गांव में लोगों को 100-100 गज के प्लाट दिए हैं और उनका कब्जा भी दिलाया है। साथ ही अधिकारियों को चेतावनी दी कि वह अपनी कार्यप्रणाली में सुधार कर लें, नहीं हमें सुधार करना आता है। कोई ये न सोचे कि भाजपा 2 महीने की रह गई है। भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर निशान साधते हुए सैनी ने कहा कि सरकारी नौकरियों में 5 बोनस अंक रुकवाने के पीछे कांग्रेस की भर्ती रोके गैंग है। यह सरकार के फैसले के खिलाफ कोर्ट में गए थे। सरकार इसके लिए दोबारा सुप्रीम कोर्ट जाएगी। अगर जरूरत पड़ी तो कानून बनाया जाएगा।