September 29, 2024

केएल मेहता स्कूल में सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र द्वारा 15 दिवसीय समर कैंप का समापन

Faridabad/Alive News : एनआइटी 5 स्थित केएल मेहता हाई स्कूल मे सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र फरीदाबाद द्वारा लगाए गए 15 दिवसीय समर कैंप के समापन समारोह पर प्रतियोगियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।समर कैंप में विद्यार्थियों को गिटार, हारमोनियम, गायन, कथक नृत्य,वेस्टर्न डांस, भांगड़ा,आर्ट एंड क्राफ्ट वर्क, ट्राईकंडो का प्रशिक्षण दिया गया।

इस समर कैंप में 60 बच्चों ने हिस्सा लिया। कैंप में बच्चों ने संगीत के साथ-साथ आध्यात्मिक ज्ञान की शिक्षाओं में भी दिलचस्पी दिखाई।आज के इस समापन समारोह में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में बच्चों ने कैंप के दौरान सीखी हुई विभिन्न प्रतिभाओं को प्रस्तुत किया।

इस समारोह के मुख्य अतिथि सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र के प्रिंसिपल दीपेंद्र कांत और मुख्य अतिथि आनंद मेहता (डायरेक्टर ऑफ मेहता ग्रुप ) ने बच्चों का मनोबल बढ़ाया। दीपेंद्र कांत ने बच्चों को बधाई देते हुए कहां की उन्हें उम्मीद है कि इस कैंप के माध्यम से जो भी सीखा है उस कला का आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। मुख्य अतिथि आनंद मेहता ने भी विद्यार्थियों को बताया कि यह समय अमूल्य है। अपने इस अमूल्य समय को सार्थक गतिविधियों में लगाकर अपने ज्ञान को बढ़ाएं।

स्कूल की प्रिंसिपल दीपिका ने कहा कि समर कैंप के आयोजन से विभिन्न प्रतिभाओं का विकास होता है। इस अवसर पर सतयुग दर्शन कला केंद्र के ही विद्यार्थी अनन्या व उपासना द्वारा मंच का संचालन बखूबी किया गया।समापन समारोह में सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र एनआईटी फरीदाबाद की सेंटर इंचार्ज सोनिया नागपाल जी व सभी वॉलिंटियर्स का विशेष सहयोग रहा।