May 20, 2024

कमेडियन सुनील ग्रोवर ने सड़क किनारे धोए कपड़े, बताया अपना पसंदीदा काम

Entertainment/Alive News:सुनील ग्रोवर एक जाने माने कमेडियन हैं जिनकी कॉमेडी देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह सड़क किनारे कपडे़ धोते हुए नज़र आये हैं। इससे पहले भी सुनील ग्रोवर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे कि वह ठेले पर लहसुन बेचते हुए नज़र आये थे। आइये जानते हैं इस खबर को थोड़ा विस्तार से।

हाल ही में उन्होंने एक और मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह सड़क के किनारे बैठकर अपने कपड़े धोते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं अपना पसंदीदा काम कर रहा हूं।’ सुनील ने वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों का ट्रेंडिंग गाना “विद यू” लगाया है ।

सुनील के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा- ‘इसलिए कहता हूं की शादी कर लो’। दूसरे ने लिखा- ‘मेरे भी कपड़े गंदे है…ले जा भाई’। तीसरे ने लिखा- ‘अच्छे से साफ करिए वरना पगार कट जाएगी’। वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ‘आज दुग्गल साब धोबी बने हैं’।

सुनील ने कुछ दिन पहले एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वह सब्जी मंडी में लहसुन बेचते हुए नजर आए थे। इसके अलावा कॉमेडियन ने एक और वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह कुंए को बाल्टी से भरते तो कभी कुंए से पानी निकालते दिखाई दिए थे।