May 4, 2024

अटाली गांव के स्कूल में चलाया ‘स्वच्छता व स्वेदशी अभियान’

Faridabad/Alive News : भाजपा के युवा नेता एवं ग्रीवेंस कमेटी सदस्य श्री बिजेन्द्र सागरपुर ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव अटाली के सरकारी स्कूल में स्वच्छता व स्वदेशी अभियान चलाया। इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए सागरपुर ने कहा कि  फरीदाबाद के उपायुक्त समीर पाल सरो एवं बीडीओ पूजा शर्मा ने जिस तरह से गांवों के लिए बहुत अच्छी सफाई योजना को क्रियान्वित किया है उससे गांवों में लोग जागरूक हुए है और स्वंय भी स्वच्छता अभियान में अपनी भागीदारी निभा रहे है। उसी के तहत गांवों में उन्होंने सफाई अभियान चलाया है

उन्होंने बताया कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के लगभग 104 गांवों में ये सफाई अभियान गांवों के सरपंचों के  सहयोग से चलाया जा रहा है जिसके तहत उन्होंने व उनकी टीम ने डीग, फतेहपुर सहित कुछ गांवों में सफाई अभियान की शुरूआत हो चुकी है।     इस मौके पर बिजेन्द्र सागरपुर एवं अमरीदप सिंह ने भी उपस्थितजनों को स्वदेशी अपनाओ, विदेशी व चीनी उत्पादो का बहिष्कार करने की अपील गांव वासियों से की। उन्होंने बताया कि आगामी 29 अक्तूबर को दिल्ली में स्वदेशी जागरण मंच की बडी रैली का आयोजन होने जा रहा है जिसमें आप सभी आमंत्रित है और इसमें अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर देश को मजबूत बनाने का काम करें।

इस अवसर पर अटाली व आसपास के गांवों की मौजिज सरदारी सहित इस अवसर पर गांव के सरपंच प्रहलाद सिंह, पंचायत सेक्ट्री सतबीर, बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज भाटी, मंडल महामंत्री ताराचंद, रघुराज भाटी, योगेंदर, करमवीर, मूलचंद,सुधीर शास्त्री, स्कूल प्रिंसिपल डॉक्टर संजय अधाना, ऋषिपाल, सुधीर, स्वदेशी जागरण मंच से अमरदीप, कुणाल गोयल, आशु, सहित सभी गांववाशियो के साथ मिलकर सफाई अभियान में अपना पूर्ण सहयोग दिया।