May 4, 2024

सिविल सर्जन ने रात्रि के समय किया नागरिक अस्पताल के आपातकालीन वार्ड का दौरा : डा. ब्रह्मदीप

Palwal/Alive News: सिविल सर्जन डा. ब्रह्मदीप ने रात्रि के समय नागरिक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का औचक निरीक्षण किया। इस अवसर पर उनके साथ मीडिया प्रभारी डा. सुषमा चौधरी और कंसलटेंट डा. विपिन कुमार भी मौजूद थे। सिविल सर्जन डा. ब्रह्मदीप ने औचक निरीक्षण के दौरान वार्ड में भर्ती मरीजों से मिलकर उनकी तबीयत का हाल जाना।

मरीजों का चेक-अप करने के बाद सभी मरीजों का ट्रीटमेंट सिविल सर्जन ने लिखा और ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर्स को उन्हें फोलो करने के निर्देश दिए। इस दौरान नागरिक अस्पताल में पूरा स्टॉफ उपस्थित मिला।

सिविल सर्जन ने इमरजेंसी ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर व स्टाफ से बातचीत की और उनसे उनकी समस्याएं सुनकर उनका समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि वह स्वास्थ्य सेवाओं को और अधिक बेहतर बनाने के लिए पूरी तरह प्रयासरत हैं। उन्होंने सभी स्टॉफ को सख्त निर्देश दिए कि कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक करें। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, हैंड सेनीटाइजर का प्रयोग करने के लिए लोगों को प्रेरित करें।

डा. ब्रह्मदीप ने निर्देश दिए कि नागरिक अस्पताल में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। बारिश के मौसम को ध्यान में रखते हुए अपने आस-पास पानी का भराव न होने दें व हर रविवार को ड्राई डे मनाने के लिए भी लोगों को जागरूक करें।