May 4, 2024

शहर जलमगन, शासन प्रशासन के कानों पर जूं तक नही

Faridabad /Alive News : भाजपा सरकार जनता को मूलभूत सुविधांए देने की बजाएं उनका सुख छीन रही है इसका उदहारण आज शहर में हुई दिन भर की बारिश से लगाया जा सकता हैक्योंकि बारिश ने वर्तमान भाजपा सरकार के विकास के दावो की पोल खोल कर रख दी है। शहर में जगह-जगह सडक़ो पर गड्ढे व पानी भरा हुआ है। जिससे आम जन मानस का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। हर जगह पानी-पानी होने के कारण हमारे देश के भविष्य बच्चों को अपने स्कूल व कॉलेज जाने मे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आज शहर में सरकार के कई बड़े नेता व मंत्री रहते है यहां तक की मौजूदा सांसद कृष्णपाल गुर्जर केंद्र सरकार में मंत्री है और उन्होंने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी में शामिल करने पर सरकार का धन्यवाद किया था। लेकिन हम अब उनसे ये पूछना चाहते है शहर मे उनके पास लालबत्ती की गाड़ी है देश व प्रदेश में उनकी सरकार है और राज्य सरकार में फरीदाबाद से तीन और नेताओं को लालबत्ती मिली हुई है कुल मिलाकर शहर में 4 लालबत्ती है फिर भी इस स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का यह हाल है।

तथा जनता को मूलभूत सुविधा जैसे पीने के मीठे पानी व गंदे पानी की निकासी के लिए धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है, फिर भी न तो अधिकारीयों और न ही सरकार के विधायक व मंत्री के कानो पर जूं तक नही रेंग रही है। आज यहा जनता के हाल जानने सरकार की ओर से न तो कोई नेता और न ही कोई मंत्री नजर आ रहा है। जिले में शासन प्रशासन नाम की कोई चीज नही है और फरीदाबाद जिला राम भरोसे चल रहा है। इसकी सुध शासन प्रशासन के साथ -साथ जनप्रतिनिधियों को भी लेने की अवश्यकता है।