May 19, 2024

जीवा स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया क्रिसमस का त्योहार

Faridabad/Alive News : सेक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल में क्रिसमस का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। क्रिसमस के त्योहार का विशेष आकर्षण सेंटा कलॉज का आना और बच्चों को तोहफे देना रहा। विद्यालय में इस बार बड़े अनोखे तरीके से क्रिसमस मनाया गया। सभी बच्चों ने आपस में एक-दूसरे को गिफ्ट्स दिए। सेंटा क्लॉज ने सबको मिलकर त्योहार मनाने एवं स्नेह से रहना सिखाया।

कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के किंडरगार्टन के सभी नन्हे-मुन्ने बच्चों ने क्रिसमस से संबंधित वेशभूषा पहनी और कुछ बच्चों ने सेंटा क्लॉज के रूप में तैयार होकर आए। कुछ बच्चे रेंडियर कोई स्नोमैन, कोई फेयरी बनकर आये। बच्चों ने गिफ्ट्स स्वयं तैयार किए सबको स्नेह का संदेश दिया। यह एक अनोखा कार्यक्रम रहा।

विद्यालय की बड़ी कक्षा के छात्रों ने भी इसी अवसर पर अद्भुत व शिक्षाप्रद ढंग से कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने लघु नाटिका के माध्यम से त्योहार का वास्तविक अर्थ बताया। सेंटा कलॉज की कहानी प्रस्तुत की। जीवा पब्लिक स्कूल में सभी त्योहार धूमधाम से मनाए जाते है, जिसका मुख्य उद्देश्य छात्रों में सभी धर्मो के बारे में ज्ञान होना है।

इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान, उपाध्यक्षा चंद्रलता चौहान व एकेडमिक एंड एक्सिलेंस हेड मुक्ता सचदेव ने भी सभी छात्रों व अध्यापकगण को क्रिसमस पर शुभ संदेश दिया व सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।