May 5, 2024

बच्चों का अपनी मां के लिए प्यार भरा तोहफा

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित भारतीय विद्या कुंज स्कूल में मदर्स-डे का आयोजन जोश और उत्साह से किया गया। मदर्स-डे कार्यक्रम में जूनियर बच्चों के साथ ही सीनियर बच्चों ने भी बढ़-चढक़र भाग लिया।

मदर्स-डे के खास मौके पर फस्र्ट से फिफ्थ तक के बच्चों ने एक्टिविटी में भाग लेते हुए पुरानी चुडियों की मद्द से अपनी मां को भेट देने के लिए नई चुडिया डेकोरेट की। जिससे की मदर्स-डे पर वह अपनी मां को कुछ खास तोफा उपहार स्वरूप दे सकें।

अध्यापिका सुमन विश्वकर्मा और स्मृति के निर्देशन में नर्सरी से यूकेजी तक के नन्हे बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए वहीं नन्हे विद्यार्थियों ने अपनी माताओं के प्रति स्नेह प्रदर्शित करते हुए कविता पाठ नृत्य व गान प्रस्तुत करने के साथ ही आईस्क्रीम स्टीक के द्वारा एक फोटोफ्रेम तैयार किया और उसमें अपनी और अपनी मम्मी की फोटो लगाई।

इस खास मौकेे पर स्कूल की प्रिंसीपल डॉ. कुसुम शर्मा ने सभी बच्चों की सराहना की और कहा कि जीवन में मां का स्थान सबसे उच्च व पूजनीय होता है। उन्होंने बच्चों को भारतीय संस्कृति के उच्च मूल्यों का अनुसरण करते हुए अपने माता-पिता का आदर सम्मान करने के लिए प्रेरित किया।