May 3, 2024

सीनियर श्रीराम स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया बाल दिवस

Faridabad/Alive News: जवाहर कालोनी 60 फुट रोड स्थित सीनियर श्रीराम मॉडल हाई स्कूल में बाल दिवस के अवसर पर वार्षिक स्पोर्ट्स मीट और विभिन्न प्रतियोगिताओं तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध अधिकारी हेमा कौशिक, एडवोकेट पूजा गुप्ता, एडवोकेट अंजना, सेवानिवृत अधिकारी बीएल अग्रवाल, समाजसेवी सुनीता कटारिया, स्कूल सोसाइटी मेंबर जगदीप ग्रोवर और स्कूल के वाइस प्रिंसिपल हेमंत ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध अधिकारी हेमा कौशिक ने सभी बच्चों को बाल दिवस की बधाई दी। उन्होंने बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुति की सराहना करते हुए सभी को अपनी जीवन शैली में योग शामिल करने के लिए प्रेरित किया। इसके साथ ही उन्होंने खेल के महत्व पता प्रकाश डाला। सभी विजेता खिलाड़ियों को सिंधु ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि बाल दिवस के अवसर पर गणेश वंदना, योगा, लेमन रेस, फैंसी ड्रेस और कराटे सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। सभी कक्षाओं के बच्चों ने इन प्रतियोगिताओं में भाग लिया। उन्होंने सभी बच्चों को बाल दिवस पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान स्कूल के सभी अध्यापक और बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे।