September 19, 2024

डीएवी-37 स्कूल के बच्चों ने जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में किया शानदार प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : शिक्षा विभाग की ओर से बुधवार को सेक्टर 12 खेल परिसर में जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें सेक्टर 37, डीएवी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने भाग लिया।छात्र-छात्राओं ने विभिन्न श्रेणियों में दाखिला लिया ।

एस.जी.एफ.आई. कराटे टूर्नामेंट में लव्या जेमिनी कक्षा सातवीं और सुहाना सिन्हा कक्षा ग्यारवीं ने दो स्वर्ण पदक हासिल किए। लाव्या को राज्य स्तर के लिए चुना गया। वहीं दूसरी तरफ यशी बालियान कक्षा आंठवी और प्रणय सेंगर कक्षा नौवीं ने दो रजत पदक हासिल किए।

इसके अलावा एस.जी.एफ.आई ताइक्वांडो टूर्नामेंट में, अल्बिया नूर कक्षा सातवीं ने दो रजत पदक प्राप्त किये और युग यादव कक्षा नौवीं, वंशिका प्रजापति कक्षा सातवीं ने कांस्य पदक प्राप्त किया। काव्या कक्षा आंठवी को एस.जी.एफ.आई जिला स्तरीय योगा अंडर-14 गर्ल्स के लिए चुना गया।

अंजलि कक्षा बारवीं , लक्ष्मी प्रिया बारिक कक्षा बाहरवीं और सृष्टि शर्मा कक्षा बाहरवीं को एस.जी.एफ.आई ने जिला स्तरीय योगा अंडर-19 लड़कियों के लिए चुना गया।आयुष मोहंती कक्षा ग्यारवीं और अंशुमान सिंह कक्षा ग्यारवीं को एस.जी.एफ.आई जिला स्तरीय योगा अंडर-19 के लिए चुना गया।

अंडर-14 गर्ल्स टेबल टेनिस टूर्नामेंट में कक्षा आठवीं की कुसुम शाक्य , प्रेरणा मलिक ,कनिष्का उपाध्याय ने दूसरा स्थान हासिल किया। जीविका रघुवंशी और तमन्ना शर्मा कक्षा नौवीं और कक्षा बाहरवीं की डॉली कुमारी साह ने अंडर-19 गर्ल्स टेबल टेनिस टूर्नामेंट में द्वितीय रैंक हासिल की। जिसमें जीविका का चयन राज्य स्तर के लिए हुआ है।

एस जी एफ आई एथलेटिक्स टूर्नामेंट में कक्षा नौवीं की मन्नत ककड़ ने कांस्य पदक हासिल किया। मन्नत का चयन राज्य स्तर के लिए हुआ । कक्षा सातवीं सिद्ध ककड़ को एस.जी.एफ.आई राज्य स्तरीय बैडमिंटन अंडर-14 के लिए चुना गया। कक्षा आंठवी हितेन सोलानी को एस.जी.एफ.आई. राज्य स्तरीय फुटबॉल अंडर-14 के लिए चुना गया।

स्कूल के प्रिंसिपल दीप्ति जगोता ने एस जी एफ आई जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाई दी और साथ ही बच्चो का उत्साह बढ़ाया।