May 3, 2024

डांस प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाया जबरदस्त टैलेंट

Faridabad/Alive News : नगर निगम सभागार में डांस मस्ती स्टूडियो द्वारा विंटर फंक 2के-17 का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में बढख़ल क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, जसंवत सिंह, अमित आहूजा एवं नितिन कालरा मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर नितिन कालरा ने आये हुए सभी अतिथियों का फूलों का बुके देकर स्वागत किया।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए सीमा त्रिखा ने कहा कि इस तरह के आयोजन छुपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाने का महत्वपूर्ण साधन है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन समय-समय पर होने चाहिए एवं ऐसे आयोजनो में उन लोगो को आगे लाये जो कि प्रतिभा के धनी है परंतु आर्थिक तंगी के चलते अपनी प्रतिभा दिखाने में मजबूर होते है।

उन्होंने आयोजकों नितिन कालरा को इस कार्य्रकम की सफलता पर शुभकामनाएं दी एवं उन्हें पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा व जसंवत सिंह ने भी संयुक्त रूप से कार्यक्रम की भूरि भूरि प्रशंसा की।

समारोह को सम्बोधित करते हुए नितिन कालरा ने कहा कि यह कार्यक्रम उन सभी कलाकारो के लिए समर्पित है जिन्होंने अपनी कला को बेहतर रूप से प्रदर्शित किया है। इस अवसर पर सीमा त्रिखा सहित अन्य अतिथियों ने बच्चों को सम्मानित भी किया। इस कार्यक्रम को रायल होटल द्वारा स्पांंसर किया गया एवं इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से आयोजक राधिका सेठी का विशेष सहयोग रहा है।